20+Hindi sad shyaries

Sad Hindi shyaries.

Shyaries and quotes paly an important role in expressing your internally feeling to someone,So to help you to share your felling with other here are some SAD HINDI SHYARIES ON LOVE.


So here are the 20+Hindi shyaries.


●कितने चेहरे हैं इस दुनिया में 
मगर हमको एक चेहरा ही नज़र आता है 
दुनिया को हम क्यों देखें 
उसकी याद में सारा वक़्त गुज़र जाता है,
🌹🌸🌹🌸🌹🌸🌹🌸🌹🌸 

●🌹🎋☘🌸🌼🍀🌿🌻🍃🍁🍂🌹
मुझे किसी को मतलबी कहने का कोई हक़ नहीं। मैं तो खुद अपने रब को मुसीबतों में याद करता हूँ ।
🌹🎋☘🌸🌼🍀🌿🌻🍃🍁🍂🌹 


 🌹🎋☘🌸🌼🍀🌿🌻🍃🍁🍂🌹
इश्क लिखना चाहा तो कलम भी टूट गयी….ये कहकर अगर लिखने से इश्क मिलता तो आज इश्क से जुदा होकर कोई टूटता नही
🌹🎋☘🌸🌼🍀🌿🌻🍃🍁🍂🌹 


 🌹🎋☘🌸🌼🍀🌿🌻🍃🍁🍂🌹
खाएं हैं लाखों धोखे..एक और सह लेंगे..❤ ♡ तू ले जा अपनी डोली..हम अपने जनाजे को बारात कह लेंगे..
🌹🎋☘🌸🌼🍀🌿🌻🍃🍁🍂🌹 
🌹🎋☘🌸🌼🍀🌿🌻🍃🍁🍂🌹
‪‎हाथ‬ ‎मेरे पत्थर‬ के और ‪‎पत्थर की‬ हैं ‪‎मेरी उंगलियां‬, ‎दिल‬ ❤ का ‪‎दरवाज़ा तेरा‬ ‎काँच का‬ मुझसे खटखटाया‬ ‎ना गया‬ 😢😭😢😭
🌹🎋☘🌸🌼🍀🌿🌻🍃🍁🍂🌹 

 🌹🎋☘🌸🌼🍀🌿🌻🍃🍁🍂🌹
वादा हमने किया था निभाने के लिए… एक दिल दिया था एक दिल को पाने के लिए… उन्होंने मोहब्बत सिखा दी और कहा कि तुमसे प्यार किया था किसी और को जलाने के लिए….
🌹🎋☘🌸🌼🍀🌿🌻🍃🍁🍂🌹 
🌹🎋☘🌸🌼🍀🌿🌻🍃🍁🍂🌹
कितनी अजीब है मेरे अन्दर की तन्हाई भी , हज़ारों अपने हैं मगर, याद तुम ही आते हो..
🌹🎋☘🌸🌼🍀🌿🌻🍃🍁🍂🌹 

 🌹🎋☘🌸🌼🍀🌿🌻🍃🍁🍂🌹
कोई आँखों आँखों में बात कर लेता है,कोई आँखों आँखों में इकरार कर लेता है,बड़ा मुश्किल होता है जवाब दे पाना,जब कोई खामोश रहकर भी सवाल कर लेता है !!!
🌹🎋☘🌸🌼🍀🌿🌻🍃🍁🍂🌹 

🌹🎋☘🌸🌼🍀🌿🌻🍃🍁🍂🌹
तेरे होने तक मैं कुछ ना था…. तेरा हुआ तो मैं बर्बाद हो गया
🌹🎋☘🌸🌼🍀🌿🌻🍃🍁🍂🌹 

🌹🎋☘🌸🌼🍀🌿🌻🍃🍁🍂🌹
ना जाने क्या कमी है मुझमें, ना जाने क्या खूबी है उसमें,वो मुझे याद नहीं करती, मैं उसको भूल नहीं पाता :(
🌹🎋☘🌸🌼🍀🌿🌻🍃🍁🍂🌹 
 🌹🎋☘🌸🌼🍀🌿🌻🍃🍁🍂🌹
प्यार करने से पहले पैसे कमा लेना यारो, गरीब का प्यार अक्सर, चौराहे पर नीलाम हो जाता है..💔
🌹🎋☘🌸🌼🍀🌿🌻🍃🍁🍂🌹 
🌹🎋☘🌸🌼🍀🌿🌻🍃🍁🍂🌹
हमारा क़त्ल करने की उनकी साजिश तो देखो... गुज़रे जब करीब से तो चेहरे से पर्दा हटा लिया...
🌹🎋☘🌸🌼🍀🌿🌻🍃🍁🍂🌹 
🌹🎋☘🌸🌼🍀🌿🌻🍃🍁🍂🌹
इश्क करने चला है तो कुछ अदब भी सीख लेना... ए दोस्त... इसमें हँसते साथ है पर रोना अकेले ही पड़ता है...!
🌹🎋☘🌸🌼🍀🌿🌻🍃🍁🍂🌹 

🌹🎋☘🌸🌼🍀🌿🌻🍃🍁🍂🌹
तेरी मजबूरियां भी होगी चलो मान लेते हैं 😰😰 ..मगर तेरा वादा भी था मुझे याद रखने का 😩😩
🌹🎋☘🌸🌼🍀🌿🌻🍃🍁🍂🌹 
🌹🎋☘🌸🌼🍀🌿🌻🍃🍁🍂🌹
सवर रही है….अब वो …. किसी और के लिए…….पर मैं…. बिखर रहा हूँ …..आज भी उसी के लिए 😔😔💔….
🌹🎋☘🌸🌼🍀🌿🌻🍃🍁🍂🌹 

🌹🎋☘🌸🌼🍀🌿🌻🍃🍁🍂🌹
हुत याद आते हैं तुम्हारे साथ बिताए हुए पल, वरना मुझे मर - मर के जीने का कोई शौक नहीं.
🌹🎋☘🌸🌼🍀🌿🌻🍃🍁🍂🌹 

🌹🎋☘🌸🌼🍀🌿🌻🍃🍁🍂🌹
बड़ी मुश्किलों से करता हूँ तेरे यादों का कारोबार , मुनाफा कम है पर गुज़ारा हो ही जाता है।
🌹🎋☘🌸🌼🍀🌿🌻🍃🍁🍂🌹 

🌹🎋☘🌸🌼🍀🌿🌻🍃🍁🍂🌹
तकिये क़े नीचे दबा क़े रखे हैँ तुम्हारे ख़याल..एक तेरा अक्स, एक तेरा इश्क़ ,ढेरोँ सवाल और तेरा इंतज़ार ……..
🌹🎋☘🌸🌼🍀🌿🌻🍃🍁🍂🌹 
🌹🎋☘🌸🌼🍀🌿🌻🍃🍁🍂🌹
तड़प के देखो किसी की चाहत में, तो पता चलेगा, कि इंतजार क्या होता है, यूं ही मिल जाए, कोई बिना चाहे, तो कैसे पता चलेगा कि प्यार क्या होता है.
🌹🎋☘🌸🌼🍀🌿🌻🍃🍁🍂🌹 
🌹🎋☘🌸🌼🍀🌿🌻🍃🍁🍂🌹
दिल ❤के कहने पर चल निकला … मैं भी कितना पागल निकला 😢😭💔😢😢
🌹🎋☘🌸🌼🍀🌿🌻🍃🍁🍂🌹 

Some sad Hindi shyaries pic.


 Sad Hindi shyaries images.
 Hindi shyaries pic
 Hindi sad shyaries for girlfriend.
 Sad shyaries wallpaper
 Sad Hindi shyaries pics
 Hindi shyaries pictures
 Sad shyaries quotes images
 Sad Hindi quotes
 Hindi sad shyaries quotes
 Sad Hindi shyaries
 Sad Hindi shyaries photos


For more sad Hindi shyaries subscribe to the website to get regular updates.

Comments

Popular Posts